News Times 7
राजनीति

UP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने असीम अरुण को दिलाई BJP की सदस्यता

लखनऊ: कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरुण रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। बताया जा रहा है कि असीम अरुण कन्नौज से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं।

इस पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अपने जीवन में लोग कितना परिश्रम करते हैं, परिवार चाहता है मेरा बेटा अधिकारी बने ऐसे परिवार से जिसका प्रदेश में सम्मान है। एक ईमानदार छवि दलित पिछड़े वांछित के सम्मान के लिए असीम अरुण ने काम किया है। असीम अरुण के पिता जी ने भी डीजीपी रहते हुए बेहतर कार्य किया। आज उसी रास्ते पर आसिम अरुण यहां तक पहुंचे। आज भाजपा को एक ईमानदार अधिकारी ने चयन किया। हिन्दुतान में एक ऐसा दल है जो देश के सम्मान के लिए काम करता है। एक चाय बेचने वाला गरीब के घर में जन्म लेने वाला हमारा प्रधानमंत्री है। पहली बार में ही कहा था न खायेंगे न खाने देंगे।

बता दें कि अरुण कन्नौज के ही रहने वाले हैं। इस क्षेत्र में उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। वैसे असीम अरुण के पिता स्वर्गीय श्रीराम अरुण उत्तर प्रदेश के दो बार डीजीपी रह चुके हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चीन के कुछ शहरों में फिर से लॉकडाउन की संभावना

News Times 7

त्रिपुरा में 2023 विधानसभा चुनाव में BJP को चुनौती देने की तैयारी में TMC

News Times 7

अफगानिस्तान में खराब होते हालात के बिच भारतीय दूतावास ने नागरिकों को बुलाया वापस, एडवाइजरी जारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़