News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बीजेपी के लिए महंगाई पहले डायन थी अब महबूब है, झारखण्ड में राजद के विस्तार के लिए गए तेजस्वी ,मिले हेमंत सोरेन से

राजद अब अपने कुनबे को बढ़ाने के लिए झारखण्ड कुछ कर गई है जहा आज तेजस्वी यादव ने हेमंत सोरेन से मुलाकात की ,इस दौरान उनके साथ राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी मौजूद रहे. भोक्ता आरजेडी कोटे से हेमंत सरकार में मंत्री हैं. सीएम से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव रांची में कार्निवाल हॉल में आयोजित पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे.

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

इस कार्यक्रम राज्यभर से पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे थे. तेजस्वी के अलावा मंत्री सत्यानंद भोक्ता, सुभाष यादव, संजय सिंह यादव, राधाकृष्ण किशोर मंच पर नजर आए. इन मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वाले पहले गाते थे महंगाई डायन है, अब उनके लिए महंगाई भौजाई और महबूब हो गई.

तेजस्वी का मिशन झारखंड, झारखंड में संगठन मजबूत करेगी राजद - 22SCOPE

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि राज्य में पार्टी को बूथ लेवल पर मजबूत करने की जरूरत है. राजद के पुराने गढ़ों में पार्टी को मजबूत किया जाएगा. तेजस्वी ने कहा कि वे अब हर महीने दो दिन झारखण्ड में बिताएंगे. पार्टी में अब गणेश परिक्रमा करने वालों को नहीं, बल्कि जनता की परिक्रमा करने वालों को आगे बढ़ाया जाएगा.तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में पार्टी किंगमेकर का रुतबा खोया है, लेकिन हमें उदास होने की जरूरत नहीं है, बल्कि काम करने की जरूरत है. देश को झारखंड सींचने का काम करता है, लेकिन केंद्र राज्य से सौतेला व्यवहार कर रहा है. झारखण्ड को उसका सम्मान नहीं मिल रहा है. देश में सार्वजनिक संस्थाओं को बेचा जा रहा है.झारखंड आरजेडी के नेताओं के साथ तेजस्वी यादव ने की मीटिंग, संगठन विस्तार पर  की चर्चा – जोहार लाइव

झारखण्ड विधानसभा में नमाजकक्ष के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि देश के मुद्दों की बजाए बीजेपी भाई से भाई को लड़ाने का काम करती है. राजद खास लोगों की पार्टी नहीं, बल्कि एटूजेड  लोगों की पार्टी है. झारखण्ड की संस्कृति हमारी भी संस्कृति है. इसे बचाने की जिम्मेवारी हमारी है. राजद मजबूत होगा, तो महागठबंधन मजबूत होगा.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

दुकानदार ने बेचा चाइनीज इलेक्ट्रिक सामान तो होगी जेल, 2 लाख का जुर्माना भी, नया नियम लागू

News Times 7

कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्रीराम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नहीं करने दूंगा -संजय सिंह

News Times 7

राजस्थान में दिखा रफ़्तार का कहर ,बेकाबू ट्रेलर ने कार को लिया चपेट में, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़