News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

बनारस के गंगा घाटों पर बनेगी फिल्म लव जिहाद पर होगी आधारित

लवजिहाद समाज का एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है जिसे लेकर फिल्मे बानी है उसी क्रम में फिल्म निर्देशक विनोद तिवारी बनारस के गंगा घाटों पर लवजिहाद से जुडी फिल्म बनाने जा रहे है,2018 में सुपर हिट एक्शन कॉमेडी मूवी ‘तेरी भाभी है पगले’ का निर्देशन कर चुके निर्देशक विनोद तिवारीअब एक संवेदनशील मसले पर एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘द कन्वर्जन’ (The Conversion) है. नाम से ही फिल्म के बारे में पता चल रहा है कि यह फिल्म लव जिहाद पर होगी.An unmatched love triangle will be seen in Vinod Tiwari's film 'The  Conversion', shooting will be done in Banaras - Stuff Unknown

फिल्म का सब्जेक्ट बीते कुछ वर्षों से सामने आ रहे लव जिहाद बेस्ड लग रहा है, ऐसा पोस्टर देखकर अनुमान लगाया जा सकता है जिसका मतलब होता है धर्म परिवर्तन. विनोद ने इस सब्जेक्ट में एक शानदार लव स्टोरी निकाली है, जो इस फिल्म में देखने को मिलेगी.The Conversion' is a sensitive story about today's India – ThePrint

‘द कन्वर्जन’ मूवी को लेकर विनोद तिवारी ने बताया कि, ‘फिल्म का कथानक लाजवाब है. हमने एक संवेदनशील मसले को लेकर यह फिल्म जरुर बनाई है, लेकिन यह हर वर्ग के दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है.’ उन्होंने कहा कि फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों में खूब पसंद भी किया जा रहा है. विनोद तिवारी ने कहा कि फिल्म को हमने एक लव ट्राएंगल के रूप में प्रस्तुत किया है, जिसे बाबा भोलेनाथ की नगरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश के बनारस शहर के घाटों पर शूट किया गया है.

Advertisement

विनोद तिवारी ने फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों की तारीफ की और कहा कि सभी ने अपनी भूमिका बेहतरीन ढंग से निभाई है. फिल्म में विंध्या तिवारी, प्रतीक शुक्ला और रवि भाटिया लीड रोल में हैं. कलाकारों में सपना चौधरी, विभा छिब्बर, सुनीता राजभर, अमित बहल, संदीप यादव, सुशील सिंह और मनोज जोशी ने भी बेहतरीन काम किया है.

विनोद ने बताया कि फिल्म ‘द कन्वर्जन’ रिलीज के लिए तैयार है और जल्द इसे सिनमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का दूसरा पोस्टर जल्द आपके सामने आने वाला है. फिल्म के निर्माता राज पटेल, भोजराज नवानी और विपुल पटेल हैं. यह फिल्म वंदना तिवारी द्वारा लिखी गई है और इसका संगीत अनामिक चौहान ने दिया है. नवनीत बोहर फोटोग्राफी के निदेशक हैं और फिल्म का प्रमोशन संजय भूषण पटियाला कर रहे हैं!

Advertisement
Advertisement

Related posts

अररिया में दैनिक जागरण के पत्रकार विमल कुमार यादव की हत्या ने एक बार फिर बिहार में गिरती कानून व्यवस्था खड़ा किया सवाल,

News Times 7

भ्रष्ट भाजपा के साथ मिलकर नितीश कुमार ने बिहार को भ्रष्टाचार के बडे पायदान पर खडा कर दिया है !

News Times 7

पुडुचेरी में सियासी संकट के बाद पीएम का दौरा, करेंगे जनसभा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़