News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पंजाब -CM कैप्टन अमरिंदर ने नवजोत सिंह सिद्धू को उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की दी चुनौती

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने नवजोत सिंह सिद्धू को उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी ,उन्होंने एक बयान जारी कर साफ किया कि पार्टी में अनुशासनहीनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।सनी देओल को मुद्दों की समझ नहीं: कैप्टन अमरिंदर सिंह - BBC News हिंदीअमरिंदर ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू उनके खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं तो वह ऐसा करने के लिए आजाद हैं। उनका नसीब भी जनरल जेजे सिंह की तरह हो जाएगा। जनरल सिंह पिछले चुनाव में शिरोमणि अकाली दल की टिकट पर अमरिंदर के खिलाफ लड़े थे, लेकिन उनकी जमानत जब्त हो गई थी।Big Breaking: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिद्धू को दी खुली चुनौती, कहा- मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं सिद्धू, जब्त हो जाएगी जमानत, फिर बोले- किस ...सिद्धू साफ करें, कांग्रेस में हैं या नहीं
अमरिंदर ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू साफ करें कि वह कांग्रेस के सदस्य हैं या नहीं। अगर है, तो मुख्यमंत्री और सरकार के खिलाफ उनकी लगातार बयानबाजी अनुशासनहीनता मानी जाएगी। अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस के असंतुष्ट धड़े को अपना पक्ष चुन लेना चाहिए, क्योंकि वह पार्टी का अनुशासन तोड़ने में लगे हुए हैं। BJP उन्हें वापस नहीं ले जाएगी। जहां तक शिरोमणि अकाली दल का संबंध है, वे भी उनसे चिढ़े हुए हैं।Punjab: Navjot Singh Sidhu files nomination from Amritsar East - पंजाब चुनाव 2017: नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर ईस्‍ट से भरा पर्चा, बोले- अपने लिए नहीं लड़ रहा, पद नहीं चाहता ...मुख्यमंत्री ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ की भी सराहना की और कहा कि उनके बाद वह अच्छा काम कर रहे हैं और अपनी जिम्मेदारी अच्छी तरह निभा रहे हैं। इसलिए सिद्धू के सुनील जाखड़ की जगह नियुक्त होने का कोई सवाल ही नहीं है।पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को दी चुनौती, बोले- मेरे खिलाफ लड़ें चुनाव, जब्त हो जाएगी जमानत | News India Guruपूरी लड़ाई अध्यक्ष पद की अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू को अभी कांग्रेस में आए 4 ही साल हुए हैं। ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने युवा कांग्रेस के साथ अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। वे उनसे बहुत सीनियर हैं। इसलिए सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पद कैसे दिया जा सकता है। कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और सुनील जाखड़ के इस्तीफे की पेशकश पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने इसे खारिज कर दिया है।Captain Amarinder gave open challenge to Sidhu, said- Show me the election by fighting, the bail will be forfeited.

सिद्धू ने कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोला
बुधवार को सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कांग्रेस का नाम हटा दिया था। साथ ही उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया। सिद्धू ने कोटकपूरा और बहिबल कलां फायरिंग मामले में SIT की जांच रद्द होने पर बिना नाम लिए कैप्टन पर तंज कसा। सिद्धू ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे।’ उन्होंने लिखा है कि यह सरकार या पार्टी की नाकामी नहीं है, बल्कि एक आदमी है, जिसने दोषियों से हाथ मिला रखा है।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत से फरार चल रहे हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के खिलाफ जारी रेड कॉर्नर नोटिस इंटरपोल ने 20 मार्च को लिया वापस

News Times 7

नेता जी हुए पंचतत्व मे विलिन, अखिलेश ने दी मुखाग्नि

News Times 7

रेडिया कार्यक्रम मन की बात में पीएम मोदी ने मां का किया जिक्र ,कहा मेरी मां 100 साल की हैं और उन्होंने भी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली हैं।

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़