News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पाकिस्तान नेशनल डे के मौके पर पीएम मोदी ने इमरान खान को पत्र लिखकर दी शुभकामनाएं

पीएम मोदी ने पाकिस्तान नेशनल डे के मौके पर पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखकर शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने लिखा कि पाकिस्तान नेशनल डे के मौके पर पाकिस्तान की आवाम को ढेर सारी मुबारकबाद।Pm Narendra Modi Sends Greetings Pm Imran Khan On Pakistan National Day - पाकिस्तान  नेशनल डे : पीएम नरेंद्र मोदी ने इमरान खान को बधाई के साथ दी नसीहत - Amar  Ujala

पीएम मोदी ने भेजा पत्र
पीएम मोदी ने शुभकामनाओं के साथ आतंकवाद के मुद्दे पर नसीहत भी दे डाली। इसमें उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारत पाकिस्तान से सद्भावपूर्ण संबंध की इच्छा रखता है। इसके लिए परस्पर विश्वास और आतंक के खात्मे का होना जरूरी है। इससे पहले इमरान खान के कोविड पॉजिटिव होने के बाद पीएम मोदी ने उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए कामना भी की थी।Pak Pm Claims Modi Best Wishes On Pakistan Day - इमरान खान का दावा, ' पाकिस्तान दिवस' पर पीएम मोदी ने दी बधाई - Amar Ujala Hindi News LiveWhatsApp Image 2021-03-23 at 21.36.36.

रिश्ते सुधरने की उम्मीद
मोदी ने ट्वीट कर कहा था, ‘प्रधानमंत्री इमरान खान के जल्द कोविड-19 से जल्द उबरने की कामना करता हूं।’ पाकिस्तान के एक वरिष्ठ राजनयिक ने आज कहा था कि आज कहा कि भारत और पाकिस्तान को क्षेत्र में स्थायी शांति और स्थिरता के लिए सभी द्विपक्षीय मुद्दों, खासकर जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को बातचीत के जरिए हल करना चाहिए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

10:45 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राजभवन के टाउन हॉल में होगा शपथ ग्रहण समारोह

News Times 7

बिहार के वैशाली में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

News Times 7

भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर को लेकर दिए बयान पर कतर, कुवैत ईरान के बाद पाकिस्तान और सऊदी अरब भी कूदा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़