News Times 7
टॉप न्यूज़ ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला उपद्रवियों ने रास्ता रोकने की कोशिश की

पश्चिम बंगाल का चुनाव आते हैं एक बार फिर से बगावती तेवर दोनों ही पार्टियों की ओर से दिखने शुरू हो गए हैं ,आरोप और प्रत्यारोप का दौर जारी हो चुका है !आज तड़के सुबह जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आपने काफिले के साथ डायमंड हर्बल शहर की ओर जा रहे थे तभी अचानक कुछ उपद्रवियों ने उनके काफिले को रोककर हमला कर दिया नड्डा की सुरक्षा में उस वक्त सेंध लग गई जब नड्डा ममता की कुर्सी हिलाने बंगाल में हैं, कोई शक नहीं कि भाजपा के सीधे निशाने पर तत्कालीन सरकार ममता बनर्जी ही है BJP Vs TMC in West Bengal: बंगाल में भाजपा बनाम टीएमसीजहां आरोप यह लगे हैं कि ममता के सह: पर उनके काफिले पर हमला किया गया है! काफिले में भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गए एक बड़े पत्थर से उनके कार के शीशे को तोड़ते हुए अंदर उन्हें अंदर जा लगा वह इस हमले से घायल हो गयें, इस हमले में कैलाश विजयवर्गीय सहित मुकुल रॉय भी घायल हुए हैं शुरू से ही रक्त रंजित रहे बंगाल की सियासत फिर से अपने रंग में आ रही है जहां हर सत्ताधारी दल पर यह आरोप विपक्ष के द्वारा लगते आया है कि सत्ताधारी दल ने हमले कराऐ हैं!  अब यह मौजूदा सरकार की साजिश है या खुद को लोगों के की नजर में पाकसाफ साबित करने का तरीका इस बात में कितनी सच्चाई है यह जांच के बाद पता चल पाएगा वैसे अगर देखा जाए तो ना भाजपा धुली हुई है और ना टीएमसी ,नड्डा की सुरक्षा में लापरवाही पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ममता बनर्जी सरकार से रिपोर्ट मांगी है।

On the bjps road to the killing of activists in west bengal vijayvargiya  said we were doing a peaceful demonstration mamata made it police stoned  people | पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं कीनड्डा बोले- मां दुर्गा की कृपा से बचा
नड्डा ने डायमंड हार्बर पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मीटिंग में कहा, “पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था नहीं रही और यह इनटॉलरेंस वाला राज्य बन चुका है। मां दुर्गा की कृपा से मैं यहां तक पहुंच पाया। ममता बनर्जी सरकार के दिन अब गिनती के रह गए हैं। हम इस गुंडाराज को हराएंगे।”

Advertisement

बंगाल भाजपा के अध्यक्ष ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी
पश्चिम बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी राज्य सरकार के सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। घोष ने बताया कि बुधवार को नड्डा के कार्यक्रमों पुलिस मौजूद नहीं थी। राज्य सरकार की तरफ से नड्डा की सुरक्षा में चूक हुई है। बंगाल भाजपा के वाइस प्रेसिडेंट मुकुल रॉय ने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए राज्य में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

Advertisement

Related posts

आने वाले छठ पूजा को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला DDMA की बैठक आज

News Times 7

राजस्थान के जालौर में बड़ा हादसा जिंदा जले 6 लोग 36 लोग झुलसे

News Times 7

कोरोना के प्रकोप में फिर से चीन ,लांझू प्रांत में लगा लॉकडाउन,

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़