News Times 7
टॉप न्यूज़दुर्घटनाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

प्रतापगढ़ में बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, 6 बच्चों समेत 14 की मौत…

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले मे एक बड़ी सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है, दरअसल ये एक खड़ी ट्रक में तेंज रफ्तार बोलेरो के घुसने से ये भीसण हादसा हुआ है। आपको बता दें, इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार 14 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार नवाबगंज के शेखपुर गांव में बारात से ये लोग लौट रहे थे। मानिकपुर थाना के देशराज इनारा की ये घटना है। उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर किया है। मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें, ड्राइवर को नींद आने से ये हादसा होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। उधर सूचना मिलते ही एएसपी अनुराग आर्य भी पहुंच गए हैं। एसपी ने हादासे में 14 लोगो की मौत की पुष्टि की है। सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। हादसे का शिकार हुए 14 लोगों से 6 नाबालिग किशेर और मासूम बच्चा शामिल है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। हादसा इतना भयावह था कि देखनेवालों की रूह कांप उठी। ग्रामीणों के आखों में आंसू छलक जा रहे थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काट कर सभी 14 लोगो के शव को बाहर निकाल। वहीं हादसा का पूरा रिस्क्यू करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे का समय लग गया। जानकारी के मुताबिक ये 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत 2 लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Advertisement

कुंडा के जिगरापुर चौसा के रहने वाले सुनील यादव की शादी नबाबगंज के शेखपुर गांव में थी। दर्जनों ग्रामीण उनके शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर के लिए रवाना हुए लेकिन कुछ किलोमीटर पहले ही बारातियों की बोलेरो हादसे की शिकार हो गई. जिसमें सभी बाराती अपनी जान गंवा बैठे, जिसके बाद सुनील यादव की शादी में मातम छा गया। हर कोई चीख-चीख कर रोने-बिलखने लगा।

बारात छोड़कर परिजन अस्पताल तरफ भागने लगे। शादी-समारोह में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया, वहीं 12 मृतक जिगरापुर गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत 2 मृतक दूसरे गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पाकिस्तान में महंगाई पहुंची आसमान, इतने रुपये किलो मिल रहा अदरक

Admin

हरियाणा का लाल किया कमाल, बेस्ट अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अचिएवर्स अवॉर्ड 2022 से स्मानित किये गए अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी साहिल सिंह जामनी

News Times 7

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का विवादित बयान ,कहा -दो कौड़ी का आदमी है राकेश टिकैत’

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़