News Times 7
बिचारब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

प्रधानमंत्री की राष्ट्र के नाम संदेश ने लोगो को उबाया, डिस्लाइक बढे, बेइज्जती से डरी भाजपा आकडे छुपायें

यूट्यूब पर बढ़े Dislikes तो BJP ने छिपाया ऑप्शन!
यूजर्स की शिकायत, ट्विटर पर भी ट्रेंड में रहा पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम 6 बजे देश को संबोधित करते हुए Covid-19 को लेकर लापरवाही नहीं बरतने का अनुरोध किया और सावधान रहने की गुजारिश की। महामारी को लेकर प्रतिक्रिया कैसी भी मिल रही हो, यूट्यूब चैनल के वीडियोज़ पर मिल रहे ‘Dislike’ का जिन्न नरेंद्र मोदी  और बीजेपी का पीछा छोड़ता नहीं दिखाई दे रहा है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर 6 बजे से पीएम के भाषण का प्रसारण शुरू हुआ। लेकिन यूजर्स की शिकायत के अनुसार वीडियो पर लाइक की तुलना में डिसलाइक अधिक मिलते ही सभी वीडियो पर लाइक-डिसलाइक ऑप्शन ही बंद कर दिया गया। ट्विटर पर भी यह मामला ट्रेंड करता रहा।

प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन 12 मिनट का था। इसके लाइव प्रसारण वाले वीडियो पर तेजी से डिसलाइक किया जाने लगा। इसे देखते हुए ऑप्शन ही हटा लिया गया। इसके बाद भाषण के क्लिप्स के तीन और वीडियो अपलोड किए गए। इन तीनों पर डिसलाइक कहीं अधिक है।

Advertisement

ट्विटर पर ट्रेंड में रहा मामला
देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी मोदी के भाषण का डिसलाइक ट्रेंड करने लगा। ट्विटर पर #Dislike और #BoycottModiBhasan ट्रेंड करता रहा। हालांकि दूसरी तरफ समर्थकों की तरफ से #Bharat_With_Modi भी चलाया गया

मन की बात में मिले थे वीडियो पर डिसलाइक
गौरतलब है कि 30 अगस्त को पीएम के ‘मन की बात कार्यक्रम’ के वीडियो को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिलना देश में चर्चा का विषय बन गया था। पीएम ने कोरोना काल में देश को संबोधित करते हुए खिलौनों और मोबाइल गेम्स के मामले में आत्मनिर्भर बनने की बात भी कही थी। लेकिन परीक्षाओं के टलने और बेरोजगारी से परेशान युवाओं ने विरोध के तौर पर यूट्यूब वीडियोज के डिसलाइक का कैम्पेन चलाया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना मरीजों की संख्या में भारत ने ब्राजील को पीछे छोड़ा

News Times 7

आइए जानते है कैसे बचे मंकीपॉक्स जैसे खतरनाक वायरस संक्रमण से

News Times 7

ब्रिटेन के पीएम पद की दौड़ में आगे चल रहे भारतवंशी ऋषि सुनक गलत स्पेलिंग से हुए शर्मसार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़