News Times 7
टॉप न्यूज़ बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

कांग्रेस से BJP में आईं खुशबू सुंदर ,फराह खान ने ट्वीट कर खुशबू सुंदर पर साधा निशाना

खुशबू सुंदर ने कहा कि अगर राष्ट्र को आगे बढ़ना है तो हमें देश को सही दिशा में ले जाने के लिए पीएम मोदी  की आवश्यकता होगी. खुशबू सुंदर के इस बयान को लेकर फराह खान अली  ने ट्वीट किया है.

  • कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं खुशबू सुंदर ने की पीएम मोदी की तारीफ
  • फराह खान ने ट्वीट कर खुशबू सुंदर पर साधा निशाना
  • फराह खान अली का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टिंग से पॉलिटिक्स में आईं तमिलनाडू की कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इसके कुछ घंटों बाद ही तमिलनाडू से दिल्ली आकर भारतीय जनता पार्टी  की सदस्यता ग्रहण कर ली है. बीजेपी में शामिल होने के बाद खुशबू सुंदर ने कहा कि अगर राष्ट्र को आगे बढ़ना है तो हमें देश को सही दिशा में ले जाने के लिए पीएम मोदी  की आवश्यकता होगी. खुशबू सुंदर के इस बयान को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने सवाल भी किया कि लोग क्या इतनी जल्दी बदल जाते हैं.

    फराह खान अली  ने खुशबू सुंदर  के बयान पर दिया रिएक्शन

    बता दें कि कांग्रेस  ने भी खुशबू सुंदर को पार्टी के प्रवक्ता पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया था. तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी ने कहा कि उनके फैसले से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा. बता दें कि 50 साल की लोकप्रिय तमिल अभिनेत्री सुंदर 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं. कांग्रेस में शामिल होने से पहले वह डीएमके में थीं. उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी को भेजा है. उन्होंने कहा, ‘पार्टी के अंदर शीर्ष स्तर पर कुछ लोग हैं जिनका जमीनी स्तर पर कोई संपर्क या सार्वजनिक पहचान नहीं है, वो अपनी बात थोप रहे हैं और मेरे जैसे लोग जो पार्टी के लिए गंभीरता से काम करना चाहते हैं उन्हें पीछे किया जा रहा है और दबाया जा रहा है.’

Advertisement
Advertisement

Related posts

बकरीद के मौके पर दिल्ली के जामा मस्जिद में अदा की गई नमाज, देखें Photos

News Times 7

बिहार में जल्द शुरू होगा डायल 112 ,एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड और पुलिस तीनो का एक ही होगा नंबर जानिये कब से ?

News Times 7

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को 8 साल पुराने एक मामले में मिली जमानत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़