News Times 7
घोटालाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

PMC घोटाला – किसी ने नहीं लिया कोई एक्शन’-रणवीर शौरी,

पिछले साल पीएमसी घोटाले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. उस एक घोटाले की भेट चढ़ गए थे वो मासूम लोग जिनके लाखों रुपये भी डूब गए और कई लोगों की जान तक चली गई. अब बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने इस मुद्दे पर रिएक्ट किया है.

रणवीर शौरी

पिछले साल पीएमसी घोटाले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. उस एक घोटाले की भेट चढ़ गए थे वो मासूम लोग जिनके लाखों रुपये भी डूब गए और कई लोगों की जान तक चली गई. हालात ऐसे हो गए थे कि लोग अपने खुद के पैसे तक बैंक से नहीं निकाल पा रहे थे. अब इस घोटाले को एक साल होने जा रहा है, लेकिन न्याय का इंतजार अभी भी जारी है. बैंक के साथ जुड़े कई ग्राहक अभी भी मदद का इंतजार कर रहे हैं.

अब बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने इस मुद्दे पर रिएक्ट किया है. उन्हें इस बात की नाराजगी है कि सरकार ने इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं किया. वे ट्वीट कर लिखते हैं- 9 लाख से ज्यादा लोगों की जिंदगी तबाह हो गई. कई लोगों की जान चली गई. लेकिन वित्तमंत्री, पीएम, राज्य के सीएम की तरफ से कुछ नहीं किया गया. रणवीर शौरी ने इससे पहले भी इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठाया है. उन्होंने हर उस शख्स की आवाज बुलंद की है जो इस घोटाले की वजह से टूट गया है.

Advertisement

कुछ समय पहले रणवीर ने एक ट्वीट कर लिखा था- और कितनी मौतें और जिंदगी तबाह होनी बाकी है, आखिर कब इन पीड़ितों को न्याय मिलेगा. कब उन्हें उनका पैसा वापस मिलेगा. अब रणवीर शौरी का ये अंदाज सभी को पसंद आ गया है. एक यूजर ने एक्टर का शुक्रिया अदा किया है. लोगों की परेशानी उठाने के लिए रणीर की तारीफ की गई है.

वैसे मालूम हो कि ये पहली बार नहीं है जब रणवीर शौरी के ट्वीट सुर्खियों में रहे हों. नेपोटिज्म की डिबेट पर रणवीर ने कई ऐसे ट्वीट किए थे जिनकी वजह से ना सिर्फ उन पर हमले हुए बल्कि कई दूसरे लोगों की भी पोल खुलती दिखी.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्तरप्रदेश में भाजपा का पोस्टर वार ,अखिलेश यादव पर सीधा हमला, लिखा-माफिया कब्जा करेगा तो बुलडोजर चलेगा

News Times 7

सस्ता सोना खरीदने का मौका आज से 14 जनवरी तक केंद्र सरकार बेचेगी सस्ता सोना,,जानिये कैसे करें खरीदारी

News Times 7

लाल गाउन में कहर ढाती नजर आई पावर स्टार पवन सिंह की हीरोइन प्रियंका रेवड़ी, देखिए फोटोज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़