News Times 7
बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

योगी के मंत्री आतंकवादियों के समर्थक

योगी के मंत्री आतंकवादियों के समर्थक

यूपी विधानसभा में सपा विधायकों ने हंगामा किया. इस पर संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि ये आतंकवादियों के समर्थक हैं. वहीं सपा विधायको ने सत्र के बीच में हंगामा जारी रखा और वेल तक पहुंच गए.

Advertisement

लखनऊ. यूपी विधानसभा में आज सत्र के दौरान सपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया. इस हंगामे पर संसदीय कार्य मंत्री ने उन्हें आतंकियों का समर्थक बताया. उन्होंने हंगामे पर कहा कि ये आतंकवादियो के समर्थक हैं. इनकी सरकार में आतंकियों के मुक़दमे वापस लिए गए हैं. आज विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र का आखिरी दिन था. ऐसे में सत्तापक्ष 17 विधेयक पास करवाने के जोर में थी. वहीं सपा विधायकों ने सत्र के दौरान हंगामा किया.

सदन में सत्र शुरू होते ही सपा ने खराब क़ानून व्यवस्था, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं को लेकर शोर शराबा किया और नारेबाजी शुरू कर दी.अध्यक्ष ने सदस्यों को सोशल डिस्टेंसिंग की याद दिलाई. लेकिन सपा सदस्य हंगामा करते रहे और वेल में आ गए. अध्यक्ष ने 15 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित भी की लेकिन सपा सदस्यों का हंगामा जारी रहा. हालांकि हंगामे के बीच विधेयक पास किए गए.

हंगामा कर रहे सपा सदस्यों ने सरकार पर विपक्ष का आवाज़ दबाने का लगाया आरोप. इसी पर संसदीय कार्य मंत्री ने हंगामे पर कहा ये आतंकवादियों के समर्थक हैं. इनकी सरकार में आतंकियों के मुक़दमे वापस लिए गए. बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह के निधन के चलते कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी. शनिवार को कार्यवाही के दौरान जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा. वहीं आज विधान परिषद की कार्यवाही भी चलेगी. इस दौरान प्रश्नकाल नहीं होगा.

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का आज अहमदाबाद में आखिरी और निर्णायक मैच

News Times 7

बिहार में जल्द शुरू होगा डायल 112 ,एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड और पुलिस तीनो का एक ही होगा नंबर जानिये कब से ?

News Times 7

सिम कार्ड लेने के लिए नियम में हुआ बदलाव, इस उम्र के लोगों को नहीं मिलेगा सिम

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़