News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक प्रेमी को अपने प्रेमिका से मिलने जाना बहुत महंगा पड़ गया. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और फिर तालिबानी सजा दी. मामला जिले के गायघाट थाना क्षेत्र का है, जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा दे दी. उसे बिजली के पोल में बांधकर बेहरम पिटाई की गई. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को हिरासत लिया हैं और मामले में पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार गायघाट थाना क्षेत्र स्थित गांव मे प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को रंगेहाथों ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद उसे तालिबानी सजा दे डाली. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे युवक को आजाद कराया और थाने ले आई. इस मामले की पुलिस तहकीकात कर रही है.

दोनों छिप-छिपकर मिला करते थे

Advertisement

गायघाट थानेदार अजय कुमार ने बताया कि दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवक का गायघाट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों फोन पर खूब बात करते थे. मौका देख कर दोनों एक दूसरे से छिप-छिपकर मिला करते थे. शुक्रवार की शाम युवक अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव पहुंच गया. लेकिन प्रेमिका के घर वालों को इस बात की भनक लग गई.इसके बाद युवक जैसे ही प्रेमिका के घर में घुसा वैसे ही परिजनों और ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया. मारपीट करने के बाद बिजली के खंभे से बांध दिया. खंभे में बंधे युवक की बेरहमी से पिटाई की गई. यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।थानेदार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है पूरे मामले की छानबीन की जा रही

Advertisement

Related posts

अगले वर्ष विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को योगी सरकार का पांचवां बजट होगा पेश

News Times 7

आज से झारखंड विस्तार अभियान पर निकलेंगे लालू प्रसाद यादव

News Times 7

बिहार में खतरनाक स्तर पर पहुंचा प्रदूषण, दिल्ली से ज्यादा ‘ख़राब’ इस शहर की हवा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़