News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में जमानत याचिका ख़ारिज होने पर बोले शीजान खान, बोले- ‘मैं मुसलमान ना होता तो…’

मुंबईः टीवी सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान ए-काबुल’ की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का सुसाइड केस इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है. तुनिषा के सुसाइड केस में उनके को-एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) को आरोपी बनाया गया है. अभिनेत्री की मां वनीता शर्मा ने एक्टर पर उनकी बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. तुनिषा के सुसाइड केस में इन दिनों शीजान सलाखों के पीछे हैं. इस मामले में 13 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई. लेकिन, अब केस में शीजान खान के वकील ने धर्म का एंगल भी जोड़ दिया है.

शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने दावा किया है कि एक्टर को सिर्फ उनके धर्म के चलते गिरफ्तार किया गया है. शीजान के वकील ने पालघर अदालत में इस केस पर एक्टर का बचाव किया और एक्टर को फंसाए जाने की बात कही. इसके अलावा उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा पर भी कुछ आरोप लगाए. जिनमें उनका कहना था कि अभिनेत्री एक अन्य शख्स के संपर्क में भी थीं.

अपनी दलील में शीजान के वकील ने दावा किया कि, तुनिषा कथित तौर पर एक डेटिंग ऐप पर एक्टिव थीं, जिसके जरिए वह एक अली नाम के शख्स से बातचीत कर रही थीं. यही नहीं, मिश्रा ने अपने क्लाइंट की ओर से ये भी दावा किया कि 21 और 23 दिसंबर के बीच तुनिषा इसी अली नाम के शख्स के साथ थीं. मिश्रा ने अपनी दलील में कहा कि ‘अपने सुसाइड से 15 मिनट पहले तुनिषा ने इसी अली नाम के शख्स से वीडियो कॉल पर बात भी की थी, इसलिए शीजान नहीं, बल्कि तुनिषा अली के संपर्क में थीं.’

Advertisement

शीजान के वकील ने यह भी दावा किया कि तुनिषा ने पहले ही अपने सुसाइड की बात एक को-एक्टर पार्थ को बताई थी. मिश्रा ने कहा कि, अभिनेत्री ने को-एक्टर पार्थ के साथ अपने सुसाइड प्लानिंग का खुलासा किया था. उसने पार्थ को वह रस्सी भी दिखाई थी, जिससे वह सुसाइड करने वाली थीं. जब शीजान ने तुनिषा की बातें सुनीं तो वह हैरान रह गए. उन्होंने उनकी मां से अपनी बेटी की देखभाल करने को भी कहा था.

Advertisement

Related posts

मोदी के गढ़ में केजरीवाल ,गुजरात के भरूच में उमड़ा जनसैलाब,बोले केजरीवाल- ‘एक मौका दो अगर काम करके नहीं दिखाया तो बाहर निकाल देना’

News Times 7

पंजाब के अमृतसर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने की नवजोत सिंह सिद्धू तारीफ

News Times 7

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टी20 सीरीज पर कोरोना की मार, खाली स्टेडियम में होंगे बाकी के 3 मैच

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़