News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बंगाल की गर्म राजनीति के बीच राज्यपाल से की गांगुली ने मुलाकात

आने वाले पश्चिम बंगाल चुनाव और ज्यादा रोचक हो सकता है जब एक से बढ़कर एक दिग्गज बंगाल की राजनीति में एंट्री लेंगे !तमाम सियासी अटकलों के बीच बंगाल के राज्यपाल से जब सौरव गांगुली की मुलाकात हुई तो राज्य के हालात , सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई जानकारों का मानना है कि राजनीति में सीधी एंट्री सौरव गांगुली की पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के जरिए होगी लेकिन अभी यह कह पाना मुश्किल है की बंगाल मे क्या होगा,  क्योंकि गांगुलीअभी बिल्कुल न्यूट्रल है !

रविवार को कोलकाता के एक घटनाक्रम ने राज्य की सियासत पर नजर रखने वाले लोगों के कान खड़े कर दिए. कयासों का दौर शुरू हो गया. ये कयास बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली से जुड़ा है. दरअसल रविवार को शाम 4 बजे के लगभग सौरव गांगुली राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मिलने राजभवन पहुंचे. राज्यपाल धनखड़ और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बीच एक घंटे से ज्यादा तक मुलाकात हुई. !

सौरव ने बताया शिष्टाचार भेंट 

Advertisement

इसके साथ ही बंगाल से लेकर दिल्ली तक ये चर्चा शुरू हो गई कि क्या ‘दादा’ पॉलिटिक्स की पिच पर डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि ये एक शिष्टाचार भेंट थी. राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात कर बाहर निकले सौरव गांगुली ने अपनी मुलाकात को ‘कर्टसी कॉल’ बताने के अलावा पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया.

हालांकि राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि सौरव गांगुली के साथ उनकी कई मुद्दों पर चर्चा हुई. राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सौरव गांगुली से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की. राज्यपाल ने लिखा, “आज शाम 4.30 बजे बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली से राजभवन में मुलाकात की और कई मुद्दों पर चर्चा की. मैंने इडेन गार्डन घुमने का उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है, ये देश का सबसे पुराना क्रिकेट मैदान है जिसकी स्थापना 1864 में हुई थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मणिपुर सरकार ने अगले पांच दिनों के लिए इंटरनेट सेवाओं पर फिर से लगाया प्रतिबंध, राज्य के सभी स्कूल 27 और 29 सितंबर को बंद

News Times 7

संघ-भाजपाई ताकतों द्वारा बिहार को साम्प्रदायिक हिंसा, उन्माद -उत्पात की आग में झोंकने कि सुनियोजित कार्यवाई के खिलाफ इंसाफ मंच करेगा आवाज बुलंद

News Times 7

पहले फेज मे 5बजे तक 52%वोटींग 2015 के चुनाव से 1%कम

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़