News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़स्वस्थ

प्रसिद्ध राम कथा वाचक रामभद्राचार्य महाराज की अचानक तबीयत खराब

आगरा: प्रसिद्ध राम कथा वाचक रामभद्राचार्य महाराज की अचानक तबीयत खराब हो गई. उन्हें आगरा के पुष्पांजलि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. रामभद्राचार्य महाराज आगरा हाथरस के लाडपुर गांव में 25 जनवरी से राम कथा कर रहे थे. इस दौरान उन्हें निमोनिया की शिकायत हुई और इलाज के लिए आगरा पुष्पांजलि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. हालांकि रामभद्राचार्य महाराज की अब हालत स्थिर बताई जा रही है. आयोजन कर्ताओं की माने तो उन्हें हाथरस में कथा वाचन के दौरान सुबह सांस लेने में दिक्कत होने पर भर्ती कराया गया था.

आगरा के हाथरस लाडपुर गांव में रामभद्राचार्य महाराज की 25 जनवरी से राम कथा का आयोजन हो रहा था. इसी दौरान रात में उनके छाती में दर्द की शिकायत हुई. सुबह तकरीबन 10:00 बजे उन्हें आगरा इलाज के लिए पुष्पांजलि में एडमिट किया गया, जहां डॉक्टर ने उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. डॉक्टर के अनुसार स्वास्थ्य स्थिर है. रामभद्राचार्य महाराज बगैर किसी सपोर्ट सिस्टम के सीसीयू में डॉक्टरों के अंडर ओवजरवेशन में है.

रिपोर्ट आने का इंतजार
डॉ.आरके शर्मा ने बताया कि हार्ट, लंग्स, ब्लड समेत तमाम जांचें कराई गई है, कुछ रिपोर्ट शाम तक और कुछ रिपोर्ट कल तक आने की संभावना है. फिलहाल भद्राचार्य महाराज को आराम की सख्त जरूरत है. बता दें कि 4 साल पहले उनकी ओपन हार्ट सर्जरी हो चुकी है. ऐसे में अब वह फिलहाल कथा नहीं कर पाएंगे

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

मायावती शासन की अनियमितताओं पर शुरू होगी कार्रवाई

News Times 7

केरल की एक ट्रेन में कथित रूप से आग लगाकर 3 लोगों को मारने के आरोपी शाहरुख को पुलिस ने दबोचा

News Times 7

भारत मंडपम से भी बड़ा, 11000 लोगों के बैठने की क्षमता, PM मोदी करेंगे ‘यशोभूमि’ का उद्घाटन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़