News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार में अपराधी हुए निडर, सीतामढ़ी में कॉलेज में घुसकर अपराधियों ने प्रोफेसर को मारी गोली

सीतामढ़ी/पवन सोनी . सीतामढ़ी जिले के श्री राधा कृष्ण गोयनका कॉलेज में घुसकर अपराधियों ने प्रोफेसर को गोली मार दी है. जख्मी प्रोफेसर को इलाज के लिए सीतामढ़ी शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रोफेसर का नाम रवि पाठक है. बता दें कि वे कॉलेज में फिजिक्स डिपार्टमेंट के SOD पद पर हैं और वे अपनी ड्यूटी पर थे. इसी दौरान अपराधी कॉलेज के अंदर घुसे और प्रोफेसर को गोली मार दी. घटना के बाद कॉलेज परिसर में अफरा तफरी मच गई.

घटना की सूचना के बाद मौके पर सदर डीएसपी रामकृष्ण पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए. प्रोफेसर को गोली लगने के वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है. बताया जा रहा है कि रवि पाठक कॉलेज परिसर स्थित अपने कार्यालय कक्ष में बैठे थे इसी दौरान अपराधी पहुंचे और उनके ऊपर फायर कर दी. इस दौरान गोली रवि पाठक के जबड़े में गोली लगी. बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि कॉलेज में ठेकेदारी का काम भी बड़े व्यापक तौर पर चल रहा है ऐसे में ठेकेदारी के वर्चस्व को लेकर रवि पाठक को निशाना बनाए जाने की बात सामने आ रही है. मौके पर एसपी मनोज कुमार तिवारी भी पहुंचे. इधर, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस हर संभव जांच में जुटी हुई है. कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. बताया जा रहा है की प्रोफेसर रवि पाठक उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले हैं. घटना की सूचना उनके परिवार वालो को दे दी गई है.

Advertisement

इस बीच गोयनका कॉलेज परिसर में बड़ी तादाद में पुलिस बल के जवानों को तैनात कर दिया गया है. घटनास्थल पर एसपी ने जाकर मामले की खुद तफ्तीश की है. फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाने की तैयारी चल रही है. सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि घटना में शामिल सभी अपराधी जल्द-जल्द सलाखों के पीछे होंगे.

Advertisement

Related posts

जदयू के कैंडिडेट का उम्र में घोटाला

News Times 7

टेस्ला की इलेक्ट्रिक कारों की एंट्री भारत के बाजारों में , रजिस्ट्रेशन कराया कंपनी ने

News Times 7

दिल्ली आबकारी नीति मामले में आप को आरोपी बनाने पर विचार: सीबीआई, ईडी ने न्यायालय में कहा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़