News Times 7
अर्थव्यवस्थाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

न्यू होंडा 2023 सिटी के सड़कों पर आने से पहले मौजूदा मॉडल पर कंपनी दे रही है 70 हजार की छूट

Discount: होंडा कार्स इंडिया बहुत जल्द पॉपुलर कॉम्पैक्ट सेडान होंडा सिटी का नई जनरेशन मॉडल लॉन्च करने जा रही है. इससे पहले कंपनी ने पुराने मॉडल का स्टॉक खाली करना शुरू कर दिया है. अब कंपनी ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दे रही है. इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा फरवरी महीना खत्म होने तक उठाया जा सकता है. दूसरी तरफ, होंडा ने नए मॉडल के टीजर भी शेयर कर दिए हैं.

होंडा 2023 सिटी के सड़कों पर आने से एक महीने पहले मौजूदा सिटी मॉडल पर 70,000 रुपये से ज्यादा की छूट दे रही है. होंडा कार्स ने अपकमिंग सिटी फेसलिफ्ट का टीजर शेयर किया है, जिसके मार्च में लॉन्च होने की उम्मीद है. मौजूदा चौथी पीढ़ी के मॉडल को 2020 में लॉन्च किया गया था.

इन मॉडलों पर भी डिस्काउंट
होंडा सेडान के मैनुअल और सीवीटी दोनों वेरिएंट पर छूट दे रही है. सबसे ज्यादा फायदा सिटी के मैनुअल वेरिएंट पर मिल रहा है. होंडा 30,000 रुपये तक की नकद छूट या 32,493 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज की पेशकश कर रही है. इनके अलावा, होंडा 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. अन्य लाभों में ₹5,000 का लॉयल्टी बोनस, ₹8,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और ₹7,000 का होंडा कार एक्सचेंज बोनस शामिल हैं. सिटी के सीवीटी वेरिएंट पर 20,000 रुपये की नकद छूट दी जा रही है. ग्राहक अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए ₹21,643 मूल्य की मुफ्त एक्सेसरीज लेने का विकल्प भी चुन सकते हैं. इस वेरिएंट पर कॉर्पोरेट छूट और अन्य लॉयल्टी लाभों के अलावा ₹20,000 का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. 

Advertisement

मॉडल
होंडा के आगामी 2023 सिटी के साथ पांचवीं पीढ़ी के मॉडल की बिक्री जारी रखने की संभावना है. वर्तमान में होंडा चौथी जनरेशन के मॉडल को भी बेच रही है, जिसके बंद होने की संभावना है.  सामने की तरफ नया बम्पर, एक नया डिजाइन किया गया ग्रिल और बाहर की तरफ कॉस्मेटिक बदलावों के बीच एक स्लिमर क्रोम बार के साथ आएगी. नई होंडा सिटी के केबिन में कोई बड़ा बदलाव होने की संभावना नहीं है, लेकिन वर्तमान में बेचे जाने वाले वर्जन की तुलना में ज्यादा सुविधाओं के साथ आने की संभावना है.

Advertisement

Related posts

दिलीप कुमार के निधन पर बोले सीएम केजरीवाल – हम सबके दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे दिलीप कुमार

News Times 7

खत्म हो गया भगवान श्री राम का बनवास,और खत्म हो गई उससे जुडी राजनीति

News Times 7

कोरोना टीकाकरण के 28 दिनों के भीतर 18-39 वर्ष के पुरुषों में हृदय संबंधी मृत्यु की घटनाओं में 84% की हुई वृद्धि

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़