News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

10 साल पुराने फेसबुक प्रेम को पाने स्वीडन से भारत पहुंची प्रेमिका, लिए सात फेरे

एटा. कहते हैं प्रेम सरहदों के बंधन को नहीं मानता, ऐसा ही कुछ देखने को मिला यूपी के जनपद एटा में. यहां एक अनोखी शादी देखने को मिली है, जहां सात समंदर पार स्वीडन से पहुंची फेसबुक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से भारतीय संस्कृति के अनुसार शादी रचाई. शुक्रवार को हुई इस अनोखी शादी देखने के लिए आसपास के लोग पहुंचे। अब यह शादी इलाके में चर्चा का विषय है.

स्वीडन से चलकर एक युवती शुक्रवार को एटा जिले के अवागढ़ कस्बा में पहुंची. यहां के रहने वाले युवक पवन से उसका 10 साल से फेसबुक पर प्यार चल रहा था. दोनों ने हिंदू रीति रिवाज के साथ पारंपरिक रूप से विवाह किया. कस्बा अवागढ़ निवासी गीतम सिंह मोटरसाइकिल की रिपेयरिंग का काम करते हैं. उनका पुत्र पवन बीटेक करने के बाद देहरादून में नौकरी करता है. पवन की मुलाक़ात क्रिस्टन से फेसबुक के जरिए हुई और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों की फोन कॉल और विडियो कॉल से लगातार बातचीत होने लगी.

एक साल पहले आगरा में मिले दोनों
बताया जा रहा है कि करीब 1 साल पहले पवन आगरा में जाकर उससे मिला, जहां दोनों ने प्यार की निशानी ताजमहल को साथ में देखा. इसके साथ ही शादी करने का फैसला भी कर लिया. पवन ने बताया कि उनके परिवार वालों को कोई आपत्ति नहीं थी. शादी के कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को सुबह से ही पवन के घर में खुशियां छाई रही. हल्दी और मंडप का कार्यक्रम होने के बाद बीती रात हिंदू रीति रिवाज से दोनों की बड़े ही धूम धाम से शादी संपन्न हुई.

Advertisement

पिता बोले बच्चों की ख़ुशी में ही हमारी ख़ुशी
क्रिस्टन लिवर्ट पहले आगरा पहुंची जहां देर शाम अवागढ़ आ गई, जहां जलेसर रोड पर स्थित प्रेमा देवी स्कूल में दोनों का विवाह कार्यक्रम कराया गया. पिता पीतम सिंह ने बताया कि बच्चों की खुशी में ही हमारी खुशी है. हम पूरी तरह से इस शादी से सहमत हैं. उधर विदेश से आई दुल्हन की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई और दोनों की शादी को देखने के लिए तमाम लोग पहुंचे.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

लोकसभा के सदन में कृषि कानून वापसी का बिल पास

News Times 7

लोन लेने के लिए सिविल स्कोर कैसे करें ठीक, जानिए उपाय

News Times 7

LJP का हमला जारी -‘मोदी से कोई बैर नहीं नीतीश तेरी खैर नहीं’।

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़