News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ आज बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी निकली

भोपाल. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अपने अगले सफर के लिए निकल पड़ी है. आज राहुल गांधी के साथ यात्रा में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हुईं.एक दिन के विश्राम के बाद काफिला उज्जैन से आगर मालवा के लिए रवाना हो गया. मध्य प्रदेश में ये यात्रा का अंतिम चरण है. 4 दिसंबर को राहुल का काफिला आगर मालवा से राजस्थान की सीमा में प्रवेश कर जाएगा.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अपने पूरे जोश ओ खरोश के साथ सुबह 6 बजे फिर चल पड़ी. यात्रा के शेड्यूल में कल बुधवार को एक दिन का आराम था. एक दिन के विराम के बाद भारत जोड़ो यात्रा फिर शुरू हो गया. राहुल की इस भारत जोड़ो यात्रा का आज एमपी में 9 वां दिन है.राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की आज खास बात ये रही कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इसमें शामिल हुईं.

स्वरा आज सुबह उज्जैन से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं. वो कल इंदौर पहुंची थीं जहां कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया था. स्वरा भास्करराहुल गांधी के साथ पैदल चलती नज़र आयीं. इससे पहले राहुल के साथ हैदराबाद में फिल्म अभिनेत्री निर्देशक पूजा भट्ट, टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई और बॉक्सर विजेन्दर सिंह इंदौर में यात्रा में शामिल हो चुके हैं.मंगलवार को राहुल गांधी यात्रा लेकर महाकाल की नगरी उज्जैन आए थे.

Advertisement

वहां महाकाल के दर्शन पूजन के बाद उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया था और जैन समाज के धार्मिक स्थल पर भी माथा टेका था. मंगलवार को पद यात्रियों ने आराम किया. आज सुबह 6 बजे उज्जैन के आरडी मेडिकल कॉलेज से यात्रा रवाना हुई. रास्ते में जगह लोगों के स्वागत औऱ अभिवादन को स्वीकार करते हुए यात्रा आगे बढ़ी और 10 बजे नज़रपुर गांव में आकर सुबह का एक टी ब्रेक लिया.

भारत जोड़ो यात्रा ब्रेक के बाद दोपहर साढ़े तीन बजे फिर शुरू होगी. घोसला फाटा रूपाखेड़ी ज्वाइंट आज की यात्रा का अंतिम पड़ाव होगा. राहुल गांधी सहित उनके साथ चल रहे सभी यात्री रात्रि विश्राम झालरा गांव में करेंगे.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में संस्कृति और प्रेम के विविध रंग देखने मिल रहे हैं. विदिशा के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पौते नवीन कोठारी ने अपने खून से पेंटिंग बनायी है. वो राहुल के साथ यात्रा में शामिल हुए हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. उन्होंने लिखा विदिशा जिले से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पौते नवीन कोठारी अपने खून से बनी पेंटिंग आदरणीय राहुल गांधी जी को देने के लिए भारत जोड़ो यात्रा में कदम से कदम मिला रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रेसिडेंट ट्रेन महाराजा एक्सप्रेस से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिवसीय कानपुर यात्रा पर

News Times 7

जीवनसाथी का जानबूझकर यौन संबंध बनाने से इनकार करना क्रूरता है – दिल्ली हाई कोर्ट

News Times 7

केजरीवाल ने भरी हिमाचल मे चुनावी हुंकार,भाजपा और कांग्रेस को धो डाला, सुनाई एक कहानी सुन कर सब हुए हैरान ,जानिये क्या कहा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़