News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

सारण के सिताब दियारा में योगी आदित्यनाथ ने लोगों को किया संबोधित कहा – सत्ता का अपराधीकरण हुआ, अब जनता को लेना है फैसला

छपरा. लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जयंती पर सिताबदियारा में उनकी 14 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण होते ही स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल बन गया. सिताबदियारा में जेपी कि अब तक 10 प्रतिमा स्थापित हो चुकी है, लेकिन यह प्रतिमा अपने आप में काफी खास है क्योंकि इसे केंद्रीय कैबिनेट की मंजूरी के बाद इस गांव में स्थापित किया गया है. बता दें कि लोकनायक की जयंती पर खुद गृह मंत्री अमित शाह इस प्रतिमा का अनावरण करने सिताबदियारा पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी साथ थे.

समारोह को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार में बढ़ते अपराध के सवाल उठाया और कहा कि बिहार में सत्ता का अपराधीकरण हो चुका. भ्रष्टाचार और अपराध की चक्की में पूरा बिहार पिस रहा है. उन्होंने कहा कि जनता को फैसला लेना होगा कि बिहार को कैसे अपराध मुक्त बनाकर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाया जाए.

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने यहां अपने संबोधन में बिहार के महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जन्मस्थली में आयोजित उनके जयंती समारोह में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल रहे. लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जेपी की प्रतिमा सिताब दियारा में स्थापित हो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत सरकार के कैबिनेट के अंदर एक प्रस्ताव दिया था, जो जेपी की जयंती के दिन पूरा हुआ.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की मिली धमकी

News Times 7

इकोनॉमी में अब 9% की गिरावट का अनुमान

News Times 7

शाह की सियासत पड सकती हैं बंगाल पर भारी, दूसरे दिन दक्षिणेश्वरी दर्शन कर हिन्दुत्व के मुद्दे को हवा देने की कोशिश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़