News Times 7
क्राइमबड़ी-खबर

ईद पर जोधपुर में बवाल, सीएम अशोक गहलोत के गृहनगर जोधपुर में ईद में दो पक्ष आमने सामने, हुआ बवाल

सीएम अशोक गहलोत के गृहनगर जोधपुर में ईद (Eid) से पहले की जा रही तैयारियों के दौरान झंडा लगाने की बात सोमवार आधी रात को दो पक्ष आमने-सामने हो गये और जमकर बवाल (Fierce ruckus) हो गया.

इस बवाल के बाद दोनों पक्षों में जमकर पत्थर चले. इससे करीब एक दर्जन लोग लहूलुहान हो गये. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस और आरएसी ने मोर्चा ने संभाला और लाठीचार्ज कर भीड़ को वहां से खदेड़ा. इस दौरान रात करीब 1 से 3 बजे तक शहर के बीचबीचों पत्थर बरसते रहे. हालात को देखते हुये प्रशासन को आधी रात को ही पूरे जोधपुर जिले में आगामी आदेश तक मोबाइल इंटरनेट बंद करने के आदेश जारी करने पड़े. मौके पर भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.

Jodhpur violence: राजस्थान में भी बढ़ गया लाउडस्पीकर विवाद, ईद से पहले हुआ  पथराव। - Dainik Rajeev Timesजानकारी के अनुसार बवाल की शुरुआत जोधपुर शहर के हदृयस्थल जालोरी गेट पर झंडे लगाने को लेकर हुआ था. इस बात को लेकर दोनों समुदाय के लोग आमने सामने हो गये. बाद में यह विवाद बढ़ गया. विवाद की सूचना पर वहां दोनों समुदायों के लोगों की भीड़ बढ़ती गई. देखते ही देखते बातचीत मारपीट और पत्थरबाजी तक पहुंच गई. उसके बाद वहां दोनों तरफ से जमकर पत्थर बरसने शुरू हो गये.

Advertisement

जालोरी गेट चौरोह के सभी रास्ते बंद किये
हालात बिगड़ने की सूचना पर पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी, करीब दस थानों की पुलिस, अतिरिक्त जाब्ता और आरएसी के जवान लेकर वहां पहुंचे. उन्होंने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया लेकिन मामला लगातार बिगड़ता ही चला गया. इस पर पुलिस-प्रशासन ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा और हालात को संभाला. लेकिन तब तक चार पत्रकारों और कैमरामैन समेत दोनों पक्षों के एक दर्जन लोग जख्मी हो चुके थे. पुलिस ने जालोरी गेट चौरोह के सभी रास्ते बंद कर दिये हैं.

Advertisement

Related posts

पीएम ने किया झांसी में कृषि विवि का लोकार्पण – बुंदेलखंड में सूखे को खत्‍म करने के लिए कई परियोजनाएं प्रस्‍तावित,

News Times 7

क्या सियासी संकट में फंस जाएगी शिवसेना या हो जाएगी दो-फाड़,40 विधायकों के साथ बागी एकनाथ शिंदे का दावा

News Times 7

डॉल्फिन को देखते ही टूट पड़े लोग, पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़