News Times 7
मनोरंजन

भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया से 15 घंटों की पूछताछ के बाद …

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को भी गिरफ्तार कर लिया है. हर्ष लिंबाचिया को NCB ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एंटी ड्रग्स एजेंसी ने करीब 15 घंटों के पूछताछ के बाद हर्ष लिंबाचिया को अरेस्ट किया. शनिवार को एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकारी थी. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान मादक पदार्थ भी मिला था.

एनसीबी शनिवार सुबह कॉमेडियन भारती सिंह के घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्हें और उनके पति को पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय ले गई थी. शनिवार देर शाम को भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, भारती के पति हर्ष लिंबाचिया से उस वक्त पूछताछ चल रही थी.

Advertisement

दरअसल, एनसीबी ने मुंबई के खारदांडा इलाके में 21 नवंबर को छापेमारी की थी और 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से 40 ग्राम गांजा, नशीली दवाएं आदि बरामद हुई थीं. आरोपी से पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के घर औऱ कार्यालय में छापेमारी की थी. उनके पास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जांच एजेंसी की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे गांजे का सेवन करते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रिलीज के पहले ही दिन दुनिया में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बनी पठान

News Times 7

सारा और इब्राहिम की Photos हुईं Viral, कहीं कंधे पर बैठ उठाया मौसम का मजा तो कहीं……..

News Times 7

सोशल मीडिया पर छाई बिग बॉस 14′ की विनर रुबीना दिलैक, तस्वीरें मचा रही है बवाल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़