News Times 7
देश /विदेश

उद्धव ठाकरे और तेलंगाना के CM की मुलाकात पर बोले संजय राउत, ‘KCR में सभी को साथ लेकर चलने की क्षमता है’

नागपुर: शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव में  सभी को साथ लेकर चलने की क्षमता ‘ है। राउत ने यह टिप्पणी तब की है जब एक दिन पहले राव ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ समान विचारधारा वाले दलों को राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट करने की कवायद के तौर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की। नागपुर में पत्रकारों से बातचीत में राउत ने यह दावा भी किया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा।

मुंबई में रविवार को ठाकरे से मुलाकात के बाद राव ने कहा कि वह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री इस बात पर राजी हुए हैं कि बदलाव वक्त की आवश्यकता है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए राउत ने कहा कि के. चंद्रशेखर राव बहुत मेहनती नेता हैं। उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कई संघर्षों का सामना किया है। उनमें सभी को एक साथ लेकर चलने की क्षमता है।

उन्होंने बताया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष राव और शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे ने विकास और देश की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की तथा दोनों मुख्यमंत्री और अन्य नेता जल्द ही दोबारा मुलाकात करेंगे। उत्तर प्रदेश में चल रहे चुनावों के बीच भाजपा के अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को निशाना बनाए जाने के बारे में पूछने पर राउत ने कहा, ‘‘यह उनकी आदत है। वे ऐसे बयान तब देते हैं जब वे हार रहे होते हैं। भाजपा उत्तर प्रदेश में हार रही है।

Advertisement

 भाजपा की महाराष्ट्र ईकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल की टिप्पणियों पर एक सवाल के जवाब में शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें हमें सलाह देने की जरूरत नहीं है, उन्हें अपने पार्टी देखनी चाहिए जो हर दिन कमजोर हो रही है। पाटिल ने दावा किया था कि राउत शिवसेना को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

रोहतास में बेखौफ अपराधी, पॉलिटेक्निक के छात्र की 17 बार चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

News Times 7

Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैक्‍यूम बम का प्रयोग! जानें- क्‍या है इसकी विनाशकारी क्षमता

News Times 7

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला रेलकर्मियों ने संभाली ट्रेन एवं स्टेशन की कमान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़