News Times 7
मनोरंजन

सना खान ने शादी में पहना था एक लाख का लहंगा, पति ने अलग अंदाज में की तारीफ

नई नवेली दुल्हन बनी सना खान अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं। इस बीच वे अपने फैन्स के लिए भी लगातार अपनी अनसीन वेडिंग फोटोज शेयर करती जा रही हैं। बुधवार को उन्होंने अपनी मेहंदी के भी कुछ फोटोज शेयर किए हैं। उन्होंने शादी के मौके पर एक लाख का जोड़ा पहना था। सना का यह लहंगा डिजाइनर पूनम्स कॉर्चर ब्रांड का था। जिसकी कीमत 1350 डॉलर यानी करीब 99 हजार 879 रुपए है। यह ड्यूपिन क्रेप मैटेरियल से बना है, जिस पर हैवी गोल्डन एम्ब्रॉयडरी थी।

सुर्ख लाल रंग के जोड़े में सना बेहतरीन दिख रही थीं। हालांकि, इस शादी से उनके फैंस को आश्चर्य हुआ है, क्योंकि शादी से पहले सना ने इस बारे में कोई भी सूचना सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। उन्होंने शादी के बाद अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इसमें उन्होंने लिखा- वलीमा लुक। सना ने पति मुफ्ती अनस के साथ भी रविवार को अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Advertisement

मुफ्ती अनस गुजरात के एक मुस्लिम धर्मगुरू हैं और वो बिजनेसमैन भी हैं। अनस की सना से मुलाकात बिग बॉस-7 के कंटेस्टेंट एजाज खान के जरिए हुई थी। बिग बॉस के अलावा सना खान सलमान खान की फिल्म जय हो, हल्ला बोल और टॉयलेट- एक प्रेम कथा में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था।

Advertisement

इस बीच सना के पति अनस ने भी इंस्टाग्राम अकांउट को ओपन फॉर ऑल कर दिया है। जिसमें उन्हें सना के साथ अपनी वेडिंग फोटो शेयर कर लिखा-और तुम अपने रब की कौन-कौन सी नेमतों को झुठलाओगे। मेरे जीवन में होने और इसे एक सुंदर यात्रा बनाने के लिए धन्यवाद, आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आशा है कि आप के साथ एक शांतिपूर्ण और आनंदमय जीवन होगा। हमेशा तुम्हारा।

Advertisement

Related posts

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत नाजुक, फिर वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया

News Times 7

सलमान खान की फिल्म राधे की धमाकेदार इंट्री आज ,बडे पर्दे की फिल्म आज होगी रिलिज़

News Times 7

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया ‘फैमिली’, बांग्ला एक्टर के साथ अपने रिलेशनशिप पर कही ये बात

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़