News Times 7
बड़ी-खबर

Naxal Attack: बीजापुर में सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, CRPF का असिस्टेंट कमांडेंट शहीद, एक जवान घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सर्चिंग पर निकले जवानों पर आज सुबह नक्सलियों ने हमला कर दिया। हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के असिस्टेंट कमांडेंट एस बी तिर्की शहीद हो गए और एक अन्य जवान घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने बताया कि बासागुड़ा थाना क्षेत्र इलाके में तैनात सीआरपीएफ 168 बटालियन के जवान सुबह सर्च ऑपरेशन के लिए उसूर ब्लॉक के तिम्मापुर की ओर रवाना हुए थे। तभी पुतकेल के जंगलों में नक्सलियों ने हमला कर दिया।

इस बीच पुलिस और नक्सली के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुयी। गोलीबारी में सीआरपीएफ 168 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट एस बी तिर्की शहीद हो गये। मुठभेड़ में एक अन्य जवान भी जख्मी हुआ है, जिसे उपचार के लिये बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया है। शहीद असिस्टेंट कमांडेंट एस बी तिर्की झारखंड के रहने वाले हैं। एसपी श्री कश्यप ने बताया कि मुठभेड़ में नक्सलियों को भी नुकसान पहुंचा है। मौके में देखे गये खून के धब्बे से यही प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

नितीश सरकार का बड़ा फैसला- कोरोना से जान गंवाने वाले निजी चिकित्सकों के परिजनों को भी मिलेगी 50 लाख की बीमा राशि

News Times 7

सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट किया जारी, लखनऊ में डांस इवेंट के टिकट बिक्री के बाद कार्यक्रम न करके दर्शकों का पैसा हड़पने का आरोप

News Times 7

पवन सिंह के ‘दोसर दुवार’ आम्रपाली दुबे संग हिट हुई केमिस्ट्री- देखें Video

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़